मीडिया के लोगों का हाथ पैर तोड़ने के फिराक में है अधिकारी

कोरोना जैसे वैश्विक महामारी मे अपनी जान की बाजी लगाकर इमानदारी पुर्वक संघर्ष कर रहे मीडिया के लोगों को एक तरफ लोग सम्मानित कर रहे हैं ,तो वहीँ दूसरी तरफ एक बिहार सरकार के अधिकारी मीडिया के लोगों का हाथ पैर तोड़ने के फिराक में है।

ads buxarमीडिया के लोगों का हाथ पैर तोड़ने के फिराक में है अधिकारी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- कोरोना जैसे वैश्विक महामारी मे अपनी जान की बाजी लगाकर इमानदारी पुर्वक संघर्ष कर रहे मीडिया के लोगों को एक तरफ लोग सम्मानित कर रहे हैं ,तो वहीँ दूसरी तरफ एक बिहार सरकार के अधिकारी मीडिया के लोगों का हाथ पैर तोड़ने के फिराक में है।

बात कर रहे हैं बक्सर जिला के केसठ प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी है प्रभात रंजन की| जहा BDO साहब गए थे अपने क्षेत्र में क्वारनटाइन सेंटर का मुआयना करने, वहां रह रहे मजदूर जब खाना को लेकर सवाल किए तो महोदय ने कहा हमारे बस का नहीं है। जो मील रहा है वहीँ खाना होगा|

इसके बाद लोगो ने कहा जब आपकी बस की बात नही है तो हम लोग मिडिया बुलायेगे. इसके बाद मिडिया का नाम सुनते ही बीडीओ साहब और गर्म हो गए और बोले कोई भी मिडिया यहा आ जायेगा उसका हाथ पैर तोड़ देगे| BDO साहब के पद की सनक देखिए, ये रोआब तो ऐसे झाड़ रहे हैं की सामने अगर कोई मीडिया के लोग मिल जाए तो उसका हाथ पैर तोड़ देंगे।

देश के चौथे स्तम्भ पर इस तरह का तानाशाही करने वाले प्रखंड विकास पदाधिकारी से जब सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन नहीं हो पाया। हलाकि उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए मिडिया से माफी मांगी है वीडियो में कहा की हमसे गलती हो गई है, हमे ये बात नही बोलना चाहिए था. हम नर्वस हो गया था नर्वस होने के कारण हम मिडिया के लोगो के सम्बद्ध में कुछ गलत बोल दिया|

इसे भी पढ़े :—————————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button