अधिकारी अपने कार्यशैली में लाये सुधार- एसपी उपेन्द्र वर्मा

सभी थानेदारों को जमकर क्लास लगाई उन्होंने अधिकारियों को अपनी कार्यशैली में सुधार लाने को सख्त हिदायत के साथ ही लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

dr ramesh singh

अधिकारी अपने कार्यशैली में लाये सुधार- एसपी उपेन्द्र वर्मा

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला में बढ़ रहे लूट, हत्या,चोरी, छिनैती को लेकर अधीक्षक कार्यालय पर सोमवार को सभी थानेदारों के साथ बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने क्राइम मीटिंग की।

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बढ़ते अपराध को लेकर सभी थानेदारों को जमकर क्लास लगाई उन्होंने अधिकारियों को अपनी कार्यशैली में सुधार लाने को सख्त हिदायत के साथ ही लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। लूट, हत्या, चोरी की बढ़ती घटनाओं पर फटकार लगाते हुए सभी थानाध्यक्षों को तीन दिन के अंदर बदमाशों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।
आगे कहा कि कोई भी छोटी बड़ी घटना की सूचना अपने बड़े अधिकारियों को दें अगर किसी घटना की जानकारी दूसरे लोगों से मिलती है तो वह थानेदार भी नपेंगे ।

खासकर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। सभी थानेदारों को अपने थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था के साथ शराब कारोबारी, दूसरे जिला में आने वाली शराब की खेप को रोकने और शराबियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

मौके पर सदर डीएसपी सतीश कुमार डुमराव डीएसपी डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार मुफसिल थानाअध्यक्ष मुकेश कुमार ब्रम्हपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा डुमराँव थानाध्यक्ष सन्तोष कुमारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार यादव अध्यक्ष दिनेश सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन राजपुर थानाअध्यक्ष सुनील कुमार इटाढी थानाध्यक्ष आलोक धनसोई थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मुरारी थानाध्यक्ष मनोज पाठक नवानगर थानाध्यक्ष जितेंद्र आलम समेत सभी थानेदार मौके पर मौजूद हैं|

इसे भी पढ़े :———————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button