महिला सिपाही से फोन पर अश्लील बातें,एसआई निलंबित

महिला सिपाही ने कमांडेंट को दिए आवेदन में बताया है कि एसआई उनसे फोन पर अश्लील बातें किया करते थे तथा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। महिला सिपाही ने साक्ष्य के रूप में बातो का रिकोडिंग भी दिया है | जिनमे एसआई खुलेआम अश्लील बातें करते सुनाई दे रहे हैं।

ads buxar

महिला सिपाही से फोन पर अश्लील बातें,एसआई निलंबित

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /डुमराव :- डुमराव के नंदन गांव के समीप स्थिति बी एमपी4 में एक बड़ा घटना सामने आया है जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने साथी एसआई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है|इसका खुलासा बातों की रिकॉर्डिंग से होई है |

महिला सिपाही ने कमांडेंट को दिए आवेदन में बताया है कि एसआई उनसे फोन पर अश्लील बातें किया करते थे तथा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। महिला सिपाही ने साक्ष्य के रूप में बातो का रिकोडिंग भी दिया है | जिनमे एसआई खुलेआम अश्लील बातें करते सुनाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि बीएमपी के कमांडेंट धीरज कुमार ने आरोपित दारोगा को निलंबित कर दिया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। उधर, मामला प्रकाश में आने के बाद बीएमपी-4 में कार्यरत पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। st join buxar

महिला सिपाही ने दारोगा को अपना सीनियर बताते हुए कहा है कि, आप मेरे पदाधिकारी है

मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई। वहीं, महिला पुलिसकर्मी से प्राप्त आवेदन के आलोक में कमांडेंट स्तरीय जांच भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि, मामला अगर सही पाया गया तो एसआई पर ना सिर्फ निलंबन की गाज गिरेगी बल्कि, उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।

बीएमपी के कमांडेंट से बात करने पर उन्होंने बताया कि, मामला उनके संज्ञान में आया है तथा इस संदर्भ में उन्हें एक आवेदन भी महिला सिपाही के द्वारा प्राप्त हुआ है,महिला सिपाही के आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है। एसआई मूल रूप से गया के रहने वाले हैं तथा उनका वर्तमान पदस्थापन बीएमपी-4 में है।

ऑडियो क्लिप में महिला सिपाही ने दारोगा को अपना सीनियर बताते हुए कहा है कि, आप मेरे पदाधिकारी है और इस नाते मैं आपका सम्मान करती हूं। महिला सिपाही के अनुरोध के बावजूद दारोगा अपनी ही जिद पर अड़े हुए हैं।

इसे भी पढ़े :——————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button