जेल में बंद कुख्यात ने व्यवसायी से मांगी रंगदारी, वसूली करने पहुँच गए गुर्गे

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला के कुख्यात अपराधी संदीप यादव पर के एक कपड़ा व्यवसाई से रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। फिलहाल संदीप यादव यूपी के आजमगढ़ जेल में बंद है। पीड़ित कपड़ा व्यवसाई FIR दर्ज करने के लिए गुरुवार को थाने में आवेदन दिया है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

पुलिस इस मामले को भूमि विवाद से भी जोड़कर देख रही है। इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में कमलेश यादव कपड़ा का व्यवसाय करते है। उनके द्वारा दिए गए आवेदन के मुताबिक, पिछले दिनों आजमगढ़ जेल में बंद अपराधी संदीप यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से कॉल कर व्यवसाई से ₹5 लाख की रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं मिलने पर जान से हाथ धोने की धमकी भी व्यवसाई को दी गई है।

दो बदमाश ₹5 लाख वसूलने के लिए पहुंचे थे

व्यवसाई ने मामले में पुलिस को बताया है कि एक अपराधी के इशारे पर छोटकी सारिमपुर व पीपी रोड के दो बदमाश ₹5 लाख वसूलने के लिए पहुंचे थे। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।व्यवसाई ने मामले में पुलिस को बताया है कि एक अपराधी के इशारे पर छोटकी सारिमपुर व पीपी रोड के दो बदमाश ₹5 लाख वसूलने के लिए पहुंचे थे। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

व्यवसायी ने संदीप यादव समेत चार के विरुद्ध FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, स्थानीय पुलिस मामले में ज्यादा कुछ भी बोलने से मुकर गई। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मामला भूमि विवाद से भी जुड़ा हो सकता है। मामले की जांच करने के पश्चात जो भी बातें सामने आएगी, उनके आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button