शराब तस्करी की नई तरकीब, देख हो जायेंगे हैरान

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अखौरीपुर से पुलिस ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 47 पीस अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। दोनों तस्करों ने शराब को अपने शरीर पर चिपका रखा था। दोनों ने कमर से छाती तक टेप की मदद से शराब की शीशी को चिपकाया था। दोनों काे गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज दिया|

med bed buxar copy
विज्ञापन

मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शनिवार को अवैध तरीके से बिहार ले जाई जा रही 47 पीस शराब जब्त की। लेकिन शराब को ले जाने की नई तरकीब देख कर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। दरअसल, ये तस्कर शराब को अपनी बॉडी पर कमर से ऊपर छाती तक टेप से चारो तरफ चिपकाकर ले जा रहे थे। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बिहार में चल रही शराबबंदी की वजह से यहां पर शराब की मुह मांगी कीमत मिल जाती है। इसलिए ऐसा करते हैं।

तो बॉडी में सभी शराब की सीसी को टेप से चिपका कर रखा गया था।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि पुलिस को शनिवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर दो तस्करों को पकड़ लिया गया। लेकिन उनके पास कोई बैग झोला नहीं होने के कारण सूचना पहले गलत लगा। लेकिन शक के आधर पर जब टी-शर्ट खुलवाया गया। तो बॉडी में सभी शराब की सीसी को टेप से चिपका कर रखा गया था। थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि दोनों तस्कर बक्सर के अखौरीपुर गोला निवासी है। जिसमे एक घुरान बिन 24 पीस व दूसरा सुनील बिन ने 23 पीस शराब छुपा कर रखा था। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button