शराब तस्करी का नया कारनामा, ई-रिक्शा में बना दिया तहखाना, दो गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- गुरुवार की सुबह उत्पाद विभाग की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान ई रिक्शा से 31 बोतल शराब बरामद करने के साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया. दोनों गिरफ्तार तस्कर शांतिनगर का रहनेवाला मो. राजा और रामरेखा घाट का रहने वाला प्रेम कुमार बताया जाता है।

new abloom services buxar
विज्ञापन

इस सम्बंध में उत्पाद अधीक्षक देवेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गुरुवार की सुबह वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था. इसी बीच यूपी की तरफ से एक ई रिक्सा बक्सर आ रहा था. जिसमें एक चालक और एक यात्री बैठा था. पुलिस वालों ने रोककर तलाशी ली तो ई रिक्सा से 31 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. मौके से दोनो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ससुराल में शराब बेच रहेदामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

औद्योगिक थाना की पुलिस ने ससुराल में शराब बेच रहे दामाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक लीटर देशी और दो बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। गिरफ्तार युवक गगौरा गांव का रहने वाला सुनिल यादव बताया जाता है। जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि वह ससुराल में अपने ससुर के सहयोग से शराब बचता है। फिलाहल पुलिस उसके ससुर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। साथ ही पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

नशे में हंगामा करते तीन शराबी गिरफ्तार

औद्योगिक थाना की पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते तीन कि बुधवार की रात औद्योगिक थाना की पुलिस चुरामनपुर में गश्ती कर रही थी। इसी बीच पुलिस वालों ने देखा कि कुछ लोग शराब के नशे में एक दूसरे के साथ हंगामा कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की, जहां तीनों ने तीन लोगों को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस ने शराबियों को गिरफ्तार किया है। तीनों गिरफ्तार शराबी पांडेयपुर गांव का रहने वाला विक्की पांडेय, अभिनव पांडेय और राहुल पांडेय बताया जाता है। औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया तीनों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button