नगर परिषद की लापरवाही, संक्रमण को फैलने का दे रहा निमंत्रण

वैश्विक महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन के आला अधिकारी दिनरात एक करते हुए साफ सफाई बनाएं रखने की अपील किये जा रहें हैं वही दूसरी ओर नगर परिषद की लापरवाही से शहर में संक्रमण को फैलने का निमंत्रण दे रहा है।

ads buxarनगर परिषद की लापरवाही, संक्रमण को फैलने का दे रहा निमंत्रण

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- एक तरफ जहाँ वैश्विक महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन के आला अधिकारी दिनरात एक करते हुए साफ सफाई बनाएं रखने की अपील किये जा रहें हैं वही दूसरी ओर नगर परिषद अपनी लापरवाही से शहर में संक्रमण को फैलने का निमंत्रण दे रहा है।

दरअसल, जिला मुख्यालय स्थित कलक्ट्रेट रोड में नगर पालिका का घोर लापरवाही सामने आया है। यहाँ के दुकानदारों एवं स्थानीय लोगों के मुताबिक विगत पन्द्रह दिन पहले नप ने नाले सफाई का कार्य प्रारंभ किया था जिसमें नाले पर रखें स्लेपो(पत्थर) को हटाया गया था। दुकानदारों की माने तो नगर परिषद ने नाही सफाई के कार्य को पूरा किया और नाही हटायें गए स्लेपो से नाले को ढंका। दुकानदार बताते हैं कि इससे संक्रमण फैलने की आशंका तो है ही साथ साथ बच्चों के नाले में गिरने का भी खतरा बढ़ गया है।

वही इस सम्बंध में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कलक्ट्रेट रोड में सफाई का कार्य शुरू किया गया था कि इस बीच उसी क्षेत्र में एक कोरोना मरीज मिलने की बात सामने आई और नप को कार्य बीच में ही रोकना पड़ा। कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि जल्द से जल्द अधूरे काम को पूरा करने के साथ साथ नाले पर ढक्कन रखा जाएगा।

इसे भी पढ़े :——————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button