हत्या या आत्महत्या : रहस्यमयी तरीके से हुई महिला की मौत

ब्रह्मपुर थाना के नावाडीह गांव में एक महिला को जहर खिलाकर मारने के बाद शव को ठिकाने लगा दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

student lone buxarहत्या या आत्महत्या : रहस्यमयी तरीके से हुई महिला की मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- ब्रह्मपुर थाना के नावाडीह गांव में एक महिला को जहर खिलाकर मारने के बाद शव को ठिकाने लगा दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मृतक महिला के पिता द्वारा 32 वर्षीय चांदनी देवी को ससुराल में जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है। दूसरी ओर उसके परिजनों का कहना है कि महिला ने खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने मामले को दर्ज पूछताछ के लिए 2 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है|

भोजपुर जिला के शाहपुर थाना अंतर्गत दलन छपरा गांव निवासी अवध सिंह की बेटी चांदनी कुमारी की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व नावाडीह गांव निवासी अशोक सिंह के साथ हुई थी । प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि पति पत्नी के बीच हमेशा विवाद और झगड़ा हुआ करता था। प्रारंभिक पूछताछ में उसके ससुराल वालों ने बताया कि चांदनी ने खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

साक्ष्य मिटाने के लिए शव का संस्कार भी कर दिया।

दूसरी तरफ उसके पिता द्वारा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि ससुराल वालों ने जहर खिलाकर उसे मार डाला और आनन-फानन में साक्ष्य मिटाने के लिए शव का संस्कार भी कर दिया।

थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि मामले को दर्ज कर पूरे घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक महिला का शव बरामद नहीं हो सका है। इस मामले में ससुराल के 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें 2 लोगों को हिरासत में लेकर की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में उसके ससुर जितेंद्र सिंह और सुभाष सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। साथ ही मामला हत्या का है या कि आत्महत्या का जाँच कर रही है|

इसे भी पढ़े :———————————

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button