एकतरफा प्यार के कारण ट्यूशन मास्टर की हत्या, 4 पर नामजद एफआईआर दर्ज

महिला ने हंसुआ मारकर मास्टर को मौत को घाट उतारा, उसकी नाबालिग बेटी के साथ वह एकतरफा प्यार करता था और लगातार शादी का दबाव बना रहा था।

student lone buxarएकतरफा प्यार के कारण ट्यूशन मास्टर की हत्या, 4 पर नामजद एफआईआर दर्ज

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/ ब्रह्मपुर :- ब्रह्मपुर थाने के जवही जगदीशपुर में हुई ट्यूशन मास्टर की हत्या की वजह पुलिस ने मामले का लगभग खुलासा कर लिया है। जिस महिला ने हंसुआ मारकर मास्टर को मौत को घाट उतारा, उसकी नाबालिग बेटी के साथ वह एकतरफा प्यार करता था और लगातार शादी का दबाव बना रहा था।

घटना के दिन उसने लड़की को बुलाया और उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने लगा, जिसे देख उसकी माँ ने हंसुआ से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि जवही जगदीशपुर निवासी कपिल साह का बेटा सुभाष साह उर्फ छोटू ट्यूशन पढ़ाया करता था। वह गाँव के ही जीतेंद्र पासवान की 16 वर्षीया बेटी को भी ट्यूशन पढ़ाने जाया करता था। इसी बीच वह उससे एकतरफा प्यार करने लगा।

लड़की के साथ खिंचवाई हुई अपनी तस्वीर दिखा उस पर हमेशा शादी के लिए दबाव बनाया करता था लेकिन, लड़की इसके लिए राजी नहीं थी। इस मामले की भनक लगते ही जीतेंद्र की पत्नी ने बेटी का ट्यूशन बंद कर दिया। इसके बाद भी सुभाष लड़की के पीछे लगा रहा। इस मामले को लेकर कुछ माह पहले पंचायत भी हुई थी बावजूद उसमें कोई बदलाव नहीं आया।

गुरुवार को दिन में जीतेंद्र की पत्नी और घर के लोग बधार में काम कर रहे थे। इसी बीच सुभाष ने उसकी बेटी को बुलाया और उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। जब उसने विरोध किया तो वह आपत्तिजनक बर्ताव करने लगा। इसी बीच पीछे से जीतेंद्र की पत्नी वहाँ पहुंच गई और सब देख लिया। गुस्से में आ उसने हाथ में लिए हंसुए से सुभाष पर वार कर दिया।

मृतक के परिजनों के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पेट सहित कई जगह हंसुआ से कट फट गया। आनन-फानन में उसे रघुनाथपुर ले जाया गया, जहाँ से पटना ले जाने के दौरान रास्ते में दानापुर के पास उसकी मौत हो गई। इधर, पुलिस ने जीतेंद्र की पत्नी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया, उससे पूछताछ हुई, उसने सारी कहानी बता दी। हालांकि मृतक के परिजनों की तरफ से भी जीतेंद्र की पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है।

डुमरांव एसडीपीओ के० के० सिंह ने बताया कि पुत्री के साथ छेड़खानी को लेकर महिला ने हसुआ से युवक पर वार किया था। मृतक के परिजनों के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला पूछताछ की जा रही है ।

इसे भी पढ़े :——————————-

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button