कामाख्या मां का दर्शन कर घर लौट रहे माँ बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

कामाख्या मां का दर्शन कर बाइक से वापस घर लौट रहे माँ बेटे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।

student lone buxarकामाख्या मां का दर्शन कर घर लौट रहे माँ बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- कामाख्या मां का दर्शन कर बाइक से वापस घर लौट रहे माँ बेटे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना गहमर थाने से कुछ दूरी पर हुई।

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के पीपी रोड के रहने वाले हार्डवेयर दुकानदार रामजी केशरी के पुत्र अमन केशरी और पत्नी रेखा देवी मंगलवार की सुबह कामख्या माँ के दर्शन के लिए गए थे। वहां दर्शन करने के बाद घर लौट रहे थे तभी गहमर थाने से कुछ दूरी पर एक भैंस से अमन की बाइक टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी रेखा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही अमन गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जब लोगों ने देखा तो तुरंत अमन की इलाज के लिए अस्पताल पहुचने के क्रम में ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया। सूचना मिलते ही परिजन शव को जाने के लिए घर से निकल गए। इधर अमन के करीबी मित्र पवन उपाध्याय ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि “अमन तुम सदैव अपनी संस्कारों में सम्मान के लिए याद किये जायेंगे। आज मन व्यथित हो गया ,अब तुम नही रहे लेकिन तुम्हारी वो आवाज,ऐ पवन भईया ध्यान नइखे न!,बस आशीर्वाद दीजिये! बार बार मेरे हृदय को प्रहार कर रहा है। खैर अश्रुपूरित श्रधांजलि के साथ श्रीहरि नारायण से कामना है कि अपने श्रीचरणों में स्थान दें।”

इसे भी पढ़े :————————–

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button