अधेड़ अज्ञात महिला ने गंगा नदी में लगाई छलांग ,खोज बिन में जुटी प्रशासन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- नगर थाना स्थित वीर कुंवर सिंह सेतु से एक अज्ञात महिला के गंगा नदी में छलांग लगाने से अफरा तफरी मच गई।महिला कहां की है और क्यो गंगा नदी में छलांग लगा जीवन लीला समाप्त कर ली यह संस्पेंस बरकरार है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

घटना सोमवार दोपहर बाद 4 बजे की है।यूपी बिहार को जोड़ने वाली गंगा नदी पर बनाया गया वीर कुंवर सिंह नाम से प्रसिद्ध पुल पर टहल रही महिला ने अचानक उफ़नती गंगा नदी में छलांग लगा आत्महत्या कर ली ।पुल से होते हुए यूपी से बिहार व बिहार से यूपी जाने वाले लोगो ने यह देख चिल्लाने लगे। जिसपर नदी के आसपास मौजूद मछुआरे ने महिला को बचने का काफी प्रयास किया,लेकिन बचा नहीं पाया।

बताया जा रहा है कि महिला को गंगा नदी में कूदने के बाद मछुआरों ने उसे बचने के लिए दौड़ लगाई। तब तक महिला नदी में दुब चुकी थी। गंगा नदी में पानी अधिक होने के कारण उसे बचने के लिए मछुआरों ने गंगा में डुबकी नहीं लगाई केवल ऊपर से ही खोजबीन कर छोड़ दिया।

मामले की जानकारी लोगो ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की तलाश में जुटी हुई है। महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाया है। गंगा ब्रिज आउट पोस्ट प्रभारी कमल नयन पांडेय ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिली की एक अधेड़ महिला गंगा नदी कूद कर जान दे दी है। शव बरामद करने की प्रयास की जा रही है।मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम द्वारा प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button