अधेड़ ने नाबालिग के साथ किया गंदा काम, वीडियो वायरल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | सिमरी थाना क्षेत्र के रामोपट्टी में एक 13 साल के बच्चे से 55 वर्षीय अधेड़ द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया। जिसका वीडियो वायरल होने पर जब यह बात परिजनों को पता चला तो इसकी शिकायत करते हुए करवाई की मांग किये है। अधेड़ फरार हो गया है। वही पुलिस FIR दर्ज कर मामले की छानबीन के साथ, अधेड़ की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया गया कि अधेड़ प्राइवेट अमीन है। क्षेत्र में जमीन मापने का पेशा है। जो नाबालिक लड़के को बहला फुसलाकर उसके साथ गंदा काम करता था।

रामोपट्टी के रहनेवाले एक 13 वर्षीय बालक के साथ यौनाचार करने का फोटोज पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अधेड़ के द्वारा बच्चे के साथ गन्दा काम करने का किसी ने फोटो बना लिया जो बच्चे के परिजनों के हाँथ लग गया हैं। जिसके बाद पीड़ित की माँ ने स्थानीय थाना में अधेड़ उमा साहू के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है।

सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने कहा कि बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज कराया गया है। प्राप्त आवेदन के अनुसार अभियुक्त उमा साहू की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है|

Related Articles

Back to top button