होली एवं शबे-ए-बारात पर्व के मद्देनजर जिला शांति समिति की हुई बैठक

पर्व को शांतिपूर्ण व सदभावपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु सभी संभव कार्रवाई की जाएगी।

होली एवं शबे-ए-बारात पर्व के मद्देनजर जिला शांति समिति की बैठक जिला दण्डाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में आहूत की गई।

होली एवं शबे-ए-बारात पर्व के मद्देनजर जिला शांति समिति की हुई बैठक

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- होली एवं शबे-ए-बारात पर्व के मद्देनजर जिला शांति समिति की बैठक जिला दण्डाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में आहूत की गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला दण्डाधिकारी ने जिला शांति समिति के सदस्यगणों को पर्व के अवसर पर उनके जिम्मेवारियों से उन्हें अवगत कराते हुए कहा सभी अपने-अपने विचार बैठक में रखें ताकि पर्व के पूर्व सभी विचारो पर सम्यक विचारोपरान्त कार्रवाई की जा सके।

सबों ने एकमत से सुझाव दिया कि प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल संवेदनशील स्थलों पर लगातार गश्ती करते रहें। इससे असामाजिक तत्वों का मनोबल टूटेगा। बक्सर जिला के निवासियों को शांतिप्रिय बताते हुए बताया गया कि सभी सदस्यगणों का पुरजोर सहयोग जिला प्रशासन के साथ रहेगा। जिला दण्डाधिकारी ने समिति के सदस्यगणों को आवश्वासन देते हुए बताया कि पर्व को शांतिपूर्ण व सदभावपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु सभी संभव कार्रवाई की जाएगी।

कार्यपालक अभियंता विद्युत को पर्व के दौरान लगातार विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया। अग्निशमन पदाधिकारी को सभी प्रमुख स्थलों पर अग्निशमन वाहन चालू हालात में कर्मियों के साथ तैनात करने हेतु निदेशित किया गया। सिविल सर्जन बक्सर को सभी जीवनोपयोगी दवाओं के साथ सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों व सदर अस्पताल में चिकित्सकगण को अलर्ट मोड में रखने को कहा गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला नियंत्रण कक्ष त्योहार के दौरान 24X7 तीन पालियों में चलायी जाएगी। बैठक में जिला शांति समिति के सदस्यगण, उप विकास आयुक्त, जिला स्तरीय पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े :——————————————

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook