पिस्टल, दो देसी कट्टा व गोलियों के साथ गिरफ्तार हुआ लूट मामलों का मास्टरमाइंड

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- लूट मामलों के मास्टरमाइंड शातिर अपराधी मनीष वर्मा उर्फ मदन सोनार को देवघर से गिरफ्तार कर पुलिस शुक्रवार को बक्सर पहुंची। अनुसंधान में पता चला कि वह कोलकाता से सोना लेकर लौट रहे छपरा के एक व्यवसायी से लूटने के लिए पहुंचा था। उसके साथ चार अन्य अपराधी भोजपुर जिले के अगियांव बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

new abloom services buxar
विज्ञापन

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो कुख्यात मदन सोनार ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। पुलिस को उसने बताया कि कई राज्यों में उसने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है।

शुक्रवार को एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस मामले की जानकारी दी। शुरुआती जांच में यह बात सामने आयी है कि मदन सोनार कई राज्यों में लूट की घटना को अंजाम दे चुका है। अबतक यूपी व बिहार में लूटकांड की जानकारी मिली है। इसकी जांच गहराई से पुलिस कर रही है कि उसने किन-किन राज्यों में घटनाओं को अंजाम दिया है। उसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो देसी कट्टा व 17 गोलियां जब्त की है। अबतक उसपर दर्ज 16 कांडों की जानकारी पुलिस को मिली है।

बिहार, बंगाल, उड़ीसा, गुजरात व यूपी के स्वर्ण हवाला कारोबारियों को लूटता था। वह किसी शहर में जाकर वैसे दूकान का पता लगाता था जहां बिना टिन, वैट व बगैर रजिस्ट्रेशन के सोना-चांदी के गहने आदि बनाये जाते तथा उनका कारोबार किया जाता था वह हवाला का सोना खपाने वाले व्यवसायियों को लूटता था।

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया की गिरफ्तार मदन सोनार पर 20 से अधिक मामले दर्ज हैं। सभी की जानकारी ली जा रही है। सभी कांडों का स्पीडी ट्रायल कराते हुए गिरफ्तार अपराधी को सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button