दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

ads buxar
विज्ञापन

ब्रह्मपुर के प्रेमभुषण सिंह की बहन बबीता सिंह की शादी 10 दिसम्बर 2006 को यूपी के गाजीपुर जिले के मरदह थाना के सिंगेरा गांव के विजय सिंह के पुत्र राणा प्रताप सिंह के साथ हुई थी।शादी के बाद से ही दहेज के प्रताड़ित किया जाता रहा था ।

दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट करने के एवं घर से बाहर निकालने का मामले सामने आया है। वही महिला ने महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई हैं।

महिला थाना से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर के प्रेमभुषण सिंह की बहन बबीता सिंह उर्फ बेबी की शादी 10 दिसम्बर 2006 को यूपी के गाजीपुर जिले के मरदह थाना के सिंगेरा गांव के विजय सिंह के पुत्र राणा प्रताप सिंह उर्फ बच्चु सिंह के साथ हुई थी।

पीड़िता के भाई ने बताया कि शादी में दान-दहेज के नाम पर करीब 15 लाख रुपए खर्च किया गया था। शादी के बाद से ही उनकी बहन के साथ दहेज के प्रताड़ित किया जाता रहा। कई बार मामले को लेकर पंचायती भी हुआ था। पीड़िता काफी दिनों तक मायके में रही। हालांकि पंचायती के बाद महिला अपने ससुराल गई। पिछले दिनों विवाहिता को उसके ससुराल वाले मारपीट कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिये। मारपीट की सूचना मिलने पर मायके वाले उसे ससुराल से लेकर ब्रह्मपुर पहुंचे। जख्मी का इलाज कराया गया।

mob dukan buxar
विज्ञापन

महिला थानाध्यक्ष सुशीला सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है|

इसे भी पढ़े :———————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button