विवाहिता ने फाँसी लगा कर ली आत्महत्या

शादी के मात्र 8 माह ही हुआ था तब तक विवाहिता ने फाँसी लगा आत्महत्या कर लेनी की मामला सामने आ रहा है।

विवाहिता ने फाँसी लगा कर ली आत्महत्या

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/राजपुर:- शादी के मात्र 8 माह ही हुआ था तब तक विवाहिता ने फाँसी लगा आत्महत्या कर लेनी की मामला सामने आ रहा है।मामला राजपुर थाना क्षेत्र के उत्तमपुर गांव की है।
बताया जा रहा है कि 10 मई 2019 को पूरे धूम धाम से रीना देवी जो रोहतास जिला अंतर्गत कोचस थाना के कोरीगावां गांव के दीनानाथ राम की पुत्री थी।जिसका शादी अमित कुमार राम से हुई थी।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात रीना देवी और उसके पति अमित कुमार राम सहित परिवार के अन्य सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद मामला सुलझ गया और परिवार के सदस्य खाना-पीना कर सो गए। तभी देर रात सबके सो जाने के बाद युवती छत के पंखे से फंदा बनाकर लटक गई।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

सोमवार की सुबह जब सभी लोग अपने-अपने काम में लग गए तो इसका दरवाजा बंद मिला। जिसे खोलते ही सबके होश उड़ गए। वह पंखे से लटकते हुई मिली।परिजनों ने इसकी सूचना राजपुर थाना को दी सूचना मिलते ही पुलिस पहुँच मामले की जांच तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया।

राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतका के भाई राधेश्याम राम के लिखित आवेदन पर पति अमित कुमार राम को पुलिस की हिरासत में रखा गया है। पुलिस विभिन्न बिदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े :————————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button