बिजली की चिंगारी से कई एकड़ की फसल राख

ads buxarप्रखंड के पवनी गांव के समीप खेत में रविवार की दोपहर में बिजली की चिंगारी से आग लग गई। आग दोपहर 2:00 बजे की बताई जा रही है। आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बिजली की चिंगारी से कई एकड़ की फसल राख

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /चौसा :- प्रखंड के पवनी गांव के समीप खेत में रविवार की दोपहर में बिजली की चिंगारी से आग लग गई। आग दोपहर 2:00 बजे की बताई जा रही है। आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने की धुआं देख लोग दौड़े-दौड़े पहुंचे और बोरिंग के पानी से आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड आते ही आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया परंतु आग बुझते बुझाते कई एकड़ खेतों में लगी गेहूं की फसल राख में बदल गई।घटना की जानकारी मिलने पर बीडीओ, सीओ और मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि खेत से होकर 33000 बोल्ट के तार गुजरता है उसी तार से कोई पक्षी टकरा गई। वही आग बनकर खेतों में गिर पड़ी। जिससे कई एकड़ की फसल जलकर राख हो गई।

जानकारी मिलते ही लोगों ने दमकल वाहन को फोन किया। सूचना मिलते ही दमकल वाहन पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। जिनमें गांव के वकील रजक, सिद्धनाथ शर्मा, सिद्धनाथ यादव एवं इंद्रदेव यादव की खेत की फसल जल गई है।

इसे भी पढ़े :———————————

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button