लोडेड कट्टा के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

ads buxar
विज्ञापन

शराब तस्कर को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही उसके अन्य साथियों और उसकी कुंडली खंखालने मे लगी हुई है। वही शराब कारोबार में 8 मामले दर्द है।

लोडेड कट्टा के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:-ब्रम्हपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर बलुआघाट एक शराब तस्कर को लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही उसके अन्य साथियों और उसकी कुंडली खंखालने मे लगी हुई है। वही शराब कारोबार में 8 मामले दर्द है।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पता चला तो ने पूरी सतर्कता के साथ रणनीति तैयार कर गंगा घाट की घेराबंदी कर दी। कई घंटे इंतजार के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस निराश होकर आधी रात के समय लौट गई। पुलिस के वापस लौट जाने की सूचना तस्कर को भी मिल गई थी। पुलिस को वापस जाने की पक्की सूचना मिलने के बाद तस्कर यूपी से शराब लेकर आए और नौका से गंगा नदी पार कर इस बार बलुआ घाट पर पहुंचे।

इसके आने की सूचना पुलिस को दूसरी बार भी मिली। रात लगभग 3 बजे पुलिस ने दूसरी बार घेराबंदी कर शराब के बड़े कारोबारी संतोष पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। वह इलाके में शराब की तस्करी बड़े पैमाने पर करता था और इलाके में उसका नेटवर्क भी फैला हुआ है। पुलिस भले ही उसे गिरफ्तार करने में सफल हो गई।

mob dukan buxar
विज्ञापन

प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि उसके पास से एक लोडेड पिस्तौल तथा दो मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस इसके नेटवर्क का पता लगाकर इस धंधे में शामिल तस्करों की गिरफ्तारी के लिए कवायद शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि वह सपही गाँव के यमुना पांडेय के पुत्र संतोष पांडेय हैं जिसपर शराब कारोबारी के 8 मुकदमा दर्ज हैं।

इसे भी पढ़े :—————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button