भारी मात्रा में शराब बरामद,तस्कर फरार

पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है पर हर बार की तरह तस्कर भागने में सफल रहा

buxar bjp add

भारी मात्रा में शराब बरामद,तस्कर फरार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- सिकरौल थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एकरौना गांव से 34 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है। वही तस्कर भागने में सफल रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है ।

सिकरौल थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की रात गुप्त सूचना मिली कि एकरौना गांव के रहने वाले रामाश्रय महतो शराब की तस्करी कर रहा है। वह आपने दलान में भारी मात्रा में शराब को छिपा रखा है।सूचना मिलते ही वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एकरौना गांव में छापेमारी कर के रामाश्रम महतो के दलान से विदेशी शराब की बरामदगी हुई ।
वह पुलिस को देख रामाश्रय भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

30 लीटर देशी महुआ शराब बरामद

वही, बगेनगोला थाने के पुलिस ने 30 लीटर देशी महुआ शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर एकरासी गांव में छापेमारी की गई। जहां 30 लीटर देशी महुआ शराब बरामद हुआ। जो शिवरात्रि मुसहर और लाल साहब मुसाहर अपने घर के पीछे महुआ का शराब बना रहे थे। पुलिस को देख दोनों फरार हो गए।

शराब के साथ गांधी गिरफ्तार, जेल

डुमराव पुलिस ने गश्ती के दौरान शराब लेकर बेचने जा रहे एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि शाहिद मंसूरी उर्फ गांधी शराब की खुलेआम बिक्री करता था। गस्ती के दौरान पुलिस की नजर पड़ी तो भागने लगा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके जेब से 1 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ चार हजार रुपए बरामद किया गया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी गोला बाजार से किया गया है वही उसे जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े :———————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button