सघन वाहन जांच अभियान, चार बाइक जब्त

ads buxarऔधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वालों में हड़कंप मच गया।

सघन वाहन जांच अभियान, चार बाइक जब्त

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा के निर्देश पर जिले की हर थाना एक तरफ जहाँ क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुँचाने का कार्य कर रही हैं तो वही लॉकडाउनका सख्ती से पालन कराने के लिए 24 घण्टा मुस्तैदी से ड्यूटी भी दे रही हैं।

शनिवार को औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वालों में हड़कंप मच गया।

वही इस दौरान औधोगिक थाना की पुलिस ने लॉकडाउन का उलंघन करने के जुर्म में चार मोटरसाइकिल को जब्त कर थाने में खड़ी कर दी. इसके अलावा चार पहिया-दो पहिया वाहनों से तकरीबन 10 हजार रूपये जुर्माना वसूला गया।

उक्त बातों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि लॉकडाउन के पालन के लिए औधोगिक पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हैं. उन्होंने कहा कि लोगों से घरों में रहने की अपील भी की जा रही हैं ताकि संक्रमण फैलने का खतरा न रहें और फालतू घूमने वालों पर नकेल कसा जा रहा हैं तो वही आपात सेवा को पुलिस के द्वारा कोई रोक-टोक नही किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :———————————

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button