रेलवे स्टेशन पर राज्य के बाहर से आने वाले व्यक्तियों की कोविड-19 टेस्टिंग बढ़ाने का निर्देश

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला पदाधिकारी बक्सर अमन समीर की अध्यक्षता में कार्य संस्कृति एवं समन्वय की बैठक समाहरणालय अवस्थित सभागार में आहूत की गई। जिला पदाधिकारी ने सभी विभागों से सप्ताहिक रिपोर्ट देने एवं संबंधित मामलों को यथा शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश दिया। जिला पदाधिकारी ने सभी कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता एवं कनीय अभियंता को अपनी संबंधित योजनाओं का सप्ताहिक निरीक्षण प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया। शिक्षा विभाग के सभी पदाधिकारियों को विद्यालयों का सप्ताहिक निरीक्षण कर फोटोग्राफ्स के साथ प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया।

कोविड-19 टेस्टिंग एवं वैक्सीनेशन

रेलवे स्टेशन पर राज्य के बाहर से आने वाले वयक्तियो की कोविड-19 टेस्टिंग बढ़ाने का निर्देश दिया गया।जिला पदाधिकारी ने सिविल सर्जन को कोविड केयर सेंटर तैयार रखने का निर्देश दिया। जिला पदाधिकारी ने कोविड-19 की रोकथाम एवं सुरक्षा की तैयारियों की समीक्षा की एवं जरूरी दिशा निर्देश दिए। वैक्सीनेशन महा अभियान के संबंध में जिला पदाधिकारी ने माइक्रो प्लान बनाकर कोविड-19 टीकाकरण से वंचित सभी व्यक्तियों को टीकाकरण करने का निर्देश दिया। साथ ही कोविड-19 को लेकर स्वास्थ्य विभाग को प्रखंड स्तर पर कोविड-19 के बचाव से संबंध में जरूरी दिशा निर्देशों के लिए माइकिंग करने का निर्देश दिया।

जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा रेलवे स्टेशन पर हो रहे कोविड-19 के टेस्टिंग का निरीक्षण किया। जिला पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि राज्य के बाहर से आने वाले व्यक्तियो की कोविड की टेस्टिंग अनिवार्य रूप से की जाए। वहां उपस्थित सभी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। जिला पदाधिकारी ने स्टेशन परिसर के सभी जगहों का भी निरीक्षण किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button