बाढ़ के पानी में स्नान गया मासूम का डूबने से मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान मासूम की डूबकर मौत हो गई। बताया गया कि बच्चा बिना परिजनों को सूचना दिए ही बाढ़ के पानी में स्नान करने चला गया था| नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया| जिससे वह डूब गया। डूबते हुए बच्चे को स्थानीय लोगो ने देख लिया गया। जिसे आनन फानन में पानी से निकाल बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जंहा डाँक्टरो द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया|

med bed buxar copy
विज्ञापन

घटना मंगलवार की दोपहर की बताई जा रही है| बताया जा रहा है की गोविंदपुर निवासी विनोद राम का पुत्र प्रिंस कुमार (5 वर्ष) बाढ़ के पानी मे नहा रहा था।तभी अचानक गहरे पानी मे चले जाने से वह डूब गया।हालांकि आसपास के लोगो द्वारा उसे डूबते हुए देख लिया गया।जिसे आनन फानन में पानी से निकाल सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जंहा उसकी मृत्यु हो गयी। वंही सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। बताया गया कि मासूम के माता-पिता दोनों शिक्षक है| दोनों का इस घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।

गंगा के जलस्तर में हो रही बेतहाशा वृद्धि के चलते ठोरा नदी में भी पानी का दबाव बढ़ गया है। ठोरा नदी में पानी बढ़ने के चलते सदर प्रखंड के दर्जनों गांव के लोग सकते में आ गये हैं। बक्सर-मार्ग से गोविंदपुर, लरई, करहंसी, नवागांव समेत दर्जनों गांवों का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है। ऐसे में अपने बच्चों का ध्यान रखना परिजनों का कर्तव्य बनता है। बाढ़ के पानी मे नहाने के लिए अपने बच्चों को न जाने दे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button