बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, रेफर

बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर जिले में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवाल चार-पांच बदमाशों ने सरेराह एक युवक को गोली मारी और मौके से फरार हो गए

dr ramesh singh

बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, रेफर

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर एस पी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने दो दिन पूर्व सभी थानेदारों की क्लास लगाई थी और कार्यशैली में सुधार लाने की बात कही थी और लूट, हत्या, चोरी की बढ़ती घटनाओं पर फटकार लगाते हुए सभी थानाध्यक्षों को तीन दिन के अंदर बदमाशों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश भी दिया था। पर थानेदारों ने एक कान से सुनी और दूसरी कान से निकाल दी।

बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर जिले में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवाल चार-पांच बदमाशों ने सरेराह एक युवक को गोली मारी और मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया.

मामला गुरुवार को शहर के नजदीक इलाका कलेक्ट्रेट रोड कचहरी गेट के पास में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.पर अभी तक पता नही चल पाया हैं कि आखिर किसने गोली चलाई और क्यो चलाई।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ अपराधियों ने संजय रावत(35) को गोली मारी. उसे कितनी गोलियां लगी है यह सही से पता नहीं चल सका है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया था. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रेफर कर दिया गया है।

इसे भी पढ़े :——————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button