कुख्यात संदीप यादव के गुर्गे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मंगोलपुर में एक युवक पर गोली चलाने वाला कुख्यात संदीप यादव के गुर्गे को गिरफ्तार किया है। जहां पुलिस उससे पूछताछ कर उसके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है। साथ ही उसकी कुंडली खंगाल रही है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

गिरफ्तार अपराधी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का रहने वाला सतीश कुमार सिंह बताया जाता है। इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि 26 नवंबर को मंगोलपुर निवासी बजरंगी यादव अपने दोस्त रंजन कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर दाढ़ी बनवाने जा रहा था। रास्ते में वनस्पति स्थान के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी और भाग निकले। दोनों को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से दोनों गंभीर स्थिति में बनारस के लिए रेफर कर दिए गए।

इस घटना को लेकर बजरंगी यादव ने गांव के ही धर्मेन्द्र कुमार, रामाशंकर सिंह, धोनी कुमार, सतीश कुमार सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराई है। जहां पुलिस ने रामाशंकर सिंह धोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी बीच शनिवार की सुबह सूचना मिली कि कुख्यात संदीप यादव का गुर्गे सतीश कुमार सिंह इटाढ़ी गुमटी पर आया हुआ है। सूचना मिलते ही इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने इटाढ़ी गुमटी पर छापेमारी की, जहां पुलिस को देखते ही सतीश कुमार सिंह भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button