मैट्रिक में अंक बढ़ाने के नाम पर, ठगने का खेल शुरू

ads buxarबिहार बोर्ड मैट्रिक में अंक बढ़ाने के नाम पर ठगने का खेल शुरू हो चुका है। परीक्षा में अंक बढ़ाने के लिए छात्रों व उनके अभिभावकों के फोन की घंटी बजने लगी है। अंक बढ़ाने के बदले में पैसे भी मांगे जा रहे हैं।

मैट्रिक में अंक बढ़ाने के नाम पर, ठगने का खेल शुरू

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- बिहार बोर्ड मैट्रिक में अंक बढ़ाने के नाम पर ठगने का खेल शुरू हो चुका है। परीक्षा में अंक बढ़ाने के लिए छात्रों व उनके अभिभावकों के फोन की घंटी बजने लगी है। अंक बढ़ाने के बदले में पैसे भी मांगे जा रहे हैं। छात्रों को उनका रोल नंबर और रोल कोड भी बताया जा रहा है।

परीक्षार्थियों से कहा जा रहा है कि आपको आपका कम अंक प्राप्त हुए हैं। आप फेल हो रहे हैं। पैसे देने पर प्रथम श्रेणी से पास कर दिया जाएगा।आपको कंफर्म 320 से अधिक नम्बर दिया जाएगा। छात्रों से दस हजार से लेकर पांच हजार तक मांगे जा रहे हैं। एम पी हाई स्कूल के पढ़ने वाले छात्र राहुल पांडेय पिता अवधेश पांडेय के इस से 9851451292 कर मैट्रिक में नम्बर बढ़ने के लिए पैसा का डिमांड किया गया। और नही देने पर फेल करने की भी बात कही गई।

रिजल्ट बेहतर देने के नाम पर ठगी का बिछा रहे हैं जाल

सबसे बड़ा सवाल है कि बिहार बोर्ड का डाटा लीक कैसे हो जा रहा है। पिछले कई साल से ऐसा हो रहा है। जैसे-जैसे परीक्षा के रिजल्ट निकलने के दिन नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे जालसाजों के फोन आने तेज हो गए हैं। वे जाल बिछना शुरू कर चुके हैं। नए छात्र-छात्राओं को ठगने का प्लान कर चुके हैं। 

‘बक्सर अप टू डेट न्यूज़’ छात्रों से अपील करता है कि इस तरह ठगी करने वाले से दूर रहें। अंक बढ़ाने से संबंधित फोन आने पर उसकी सूचना अपने नजदीकी थाने में जरुर दें।

इसे भी पढ़े :——————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button