भीषण अगलगी में दो मासूमों की जलकर मौत, ननिहाल आए थे दोनों बच्चे

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/इटाढ़ी:- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कर्मी गांव में आगलगी के घटना में दो मासूमों की जलकर मौत हो गई। अगलगी की घटना में 6 घर जलकर राख हो गए साथ ही लाखों रुपए की नुकसान भी हुए हैं। वहीं, घटना की सूचना देने के बाद पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।ads buxar

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक करमी गांव निवासी जनार्दन यादव की बेटी पूनम अपने मासूम बच्चे के साथ कुछ ही दिन पहले मायके आई हुई थी. सभी परिजन अपने काम मे व्यस्त थे. इसी दैरान जनार्दन यादव की झोपड़ीनुमा मकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आधा दर्जन से अधिक परिवारों के मकान इस भीषण अग्निकांड में जलकर राख हो गए।

वहीं, आग बुझने के बाद जब लोग मलबे हटा रहे थे. उसी दौरान मलबे के नीचे दबे दो मासूमों बच्चों के शव देखकर लोगों के होश उड़ गए। पूरे गांव में चीखपुकार मच गया। मृत बच्चों की पहचान 4 वर्षीय रितिक एवं 6 वर्षीय अंकुश के रूप में हुई जो अपनी मां के साथ ननिहाल में आये हुए थे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के कई वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। इटाढ़ी थाना प्रभारी (प्रशिक्षु डीएसपी) शिवनंदन सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े :—————————————-

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button