ससुराल वालों ने दो मासूम सहित बहु को किया घर से बेघर

एसपी के आदेश पर दो थानों की पुलिस ने रातभर खटखटाया दरवाजा,एफआईआर करने थाने पहुँची पीड़िता

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुँवर सिंह कॉलोनी के रहने वाली एक शादीशुदा महिला को उसके दो मासूम बच्चों के साथ ससुराल वालों ने महिला का सामान बाहर फेंक कर घर से बेघर कर दिया। मामला बीती रात की बताई जा रही है| बताया जा रहा है की पीड़ित महिला सोनम सिंह अपने मायके से ससुराल पहुची तो ससुर एवं देवर के द्वारा उसे घर से निकाल दिया गया।

new abloom services buxar
विज्ञापन

इसकी सुचना पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को दी| एसपी के निर्देश पर नगर थाना एवं महिला थाना की पुलिस रात में ही मौके पर पहुँची। बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा आरोपियों के घर का दरवाजा रातभर खटखटाया गया लेकिन न तो दरवाजा खुला और नाही पीड़िता को घर में दाखिला दिलाई गई। हालांकि, एसपी ने पीड़िता सोनम सिंह एवं उसके बच्चों को रात में ही महिला थाना में रहने का बंदोबस्त की।

मामला शांत नही हुआ तो होगा एफआईआर

इस मामले में ताजा जानकारी यह मिल रही है कि पीड़िता के द्वारा महिला थाना में ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है। हालांकि, इस मामले में महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया का कहना है कि पुलिस दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर विवाद को समाप्त करने का प्रयास कर रही है यदि मामला नही शांत होता है तो फिर एफआईआर दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

वही पीड़िता सोनम सिंह ने बताया है कि उनकी शादी गत वर्ष 2014 में रामोबारिया गाँव के मूल निवासी व वर्तमान निवासी वीर कुँवर सिंह कॉलोनी के वीर बहादुर सिंह के बड़े पुत्र विकास सिंह के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी। वही इसके बाद इनके दो बच्चे भी हुए एक छह साल का एक तीन साल का।

पीड़िता का कहना है कि उसके पति का किसी दूसरी औरत से अफेयर है जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ ससुर,देवर व पति सबने मिलकर मारपीट किया जिसके बाद उसने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन, पुलिस वालों ने उसे बचा लिया। वही बाद में फिर से उस पर जानलेवा हमला किया गया जिसको लेकर उसने ससुराल वालों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया था|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button