पति को मिला आजीवन कारावास की सजा किया था पत्नी की हत्या

28 अगस्त 2017 को पति के द्वारा अपने ही पत्नी की हत्या के मामले में व्यवहार न्यायालय के जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

ads buxar

पति को मिला आजीवन कारावास की सजा किया था पत्नी की हत्या

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-28 अगस्त 2017 को पति के द्वारा अपने  ही पत्नी की हत्या के मामले में व्यवहार न्यायालय के जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने पति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जानकारी के मुताबिक दहेज के लालच में बढ़ते विवाद को लेकर उसने अपनी पत्नी की जहर देकर हत्या कर दी थी। आरोपी जिले के कथराई गाँव का रहने वाला बताया जाता है। पिछले दिनों उसे दहेज हत्या मामले में दोषी पाया गया था।

दरअसल करगहर थाना क्षेत्र के देहरा गाँव की रहने वाली किरण देवी की शादी धनसोइ थाना क्षेत्र के कथराई गाँव मे मिथुन मुसहर से धूमधाम से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही वह दहेज की मांग पूरा करने के लिए अपनी पत्नी पर दबाद बनाना शुरू कर दिया। महज चार माह बाद ही मिथुन मुसहर ने अपने पत्नी किरण देवी की जहर देकर हत्या कर दी जिसके बाद मृतका की दादी ने धनसोइ में मामला दर्ज कराया। जांच के दौरान वैज्ञानिक पद्धति का उपयोग किया गया जिसके जांच में मृतका की मौत जहर खाने से बताया गया था।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

इस मामले में मंगलवार को अदालत में सुनवाई की गई। अदालत ने दोनों पक्षों की दलील में मिथुन मुसहर के विरुद्ध आरोप सिद्ध पाया। उन्होंने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

इसे भी पढ़े :—————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button