बक्सर सांसद को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने के लिए सैकड़ों युवाओं ने भेजी पोस्टकार्ड

बक्सर सांसद को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने के लिए सैकड़ों युवाओं ने भेजी पोस्टकार्ड

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे को मंत्रिपरिषद से अविलंब बर्खास्त करने के लिए समाजसेवी रामजी सिंह सेल्फी विद पोस्टकार्ड कार्यक्रम की चला दी। वही इस कार्यक्रम में युवा जोरों शोर से भाग ले रहे हैं।

वही आज बक्सर स्थिति चरित्रवन जेल रोड़ के समीप सैकड़ों युवा छात्र छात्राओं ने इस मुहिम में हिस्सा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड भेज बक्सर सांसद को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने तथा बक्सर से जुड़ी समस्याओं को पोस्टकार्ड के माध्यम से बताया।

समाजसेवी रामजी सिंह पीएमओ को सौप चुके हैं ज्ञापन

आपको बता दें कि कुछ सप्ताह पहले रामजी सिंह ने पीएमओ को लेटर देकर बक्सर सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने के लिए दिया था। जिनमे स्पष्ट लिखा था कि बक्सर महर्षि विश्वामित्र, देवर्षि नारद और महर्षि च्यवन सहित हजारों ऋषियों की तपोस्थली रहा है। पौराणिक ग्रंथों से प्रमाणित होता है कि शिक्षा और संस्कार का उद्गम स्थल ब्याघ्रसर (बक्सर) और काशी ही माना गया है।

लेकिन अत्यंत दुःख के साथ निवेदन करना पड़ रहा है कि हमारे महान तपोभूमि के लोकसभा के प्रतिनिधित्व करने वाले माननीय सांसद श्री अश्विनी कुमार चौबे का संस्कृति आचरण व्यवहार और ज्ञान तपोभूमि बक्सर की गरिमा के अनुरूप नहीं है।

राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री का नेतृत्व सफल हो इसलिए ना चाहते हुए भी बक्सर की जनता ने भगवान शंकर की भांति हलाहल पान कर अश्विनी चौबेे को चुनाव जिताया।

बक्सर क्यो पिछड़ रहा बताया कुछ कार्य

1. चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था, अस्पतालों की अव्यवस्था
2. बक्सर- इटाढी पथ पर उपरगामी पुल का निर्माण जिसका वादा अश्वनी जी 5 वर्षों से असंख्य बार कर चुके हैं।
3. बन्द पड़े लाइट एंड साउंड (भगवान राम के चरित्र का प्रदर्शन) को पुनः प्रारम्भ किया जाए
4. बक्सर को रामायण सर्किट से जोड़ा जाए
जब युवा इस विषय को जाना तब समाजसेवी रामजी सिंह के इस अभियान में जुड़ गए और प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड लिख कर बक्सर सांसद को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने की मांग करने लगे।

इसे भी पढ़े:——-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook