हेमलेट कांड :-वायरल वीडियो के आधार पर दरोगा जी सस्पेंड

हेमलेट कांड :- वायरल वीडियो के आधार पर दरोगा जी सस्पेंड

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- हेमलेट को लेकर युवक के साथ दरोगा का वायरल वीडियो के आधार पर उन्हें निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है और युवक को रिहा कर दिया गया है|
देखे वीडियो :–

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक रौशन कुमार बिना हैमलेट के मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे तब तक आईटीआई फील्ड के समीप कमल कुमार सिंह ने बस दरोगा से पूछा तो वह आग बबूला हो गए। और यहां तक हाथपाई पर उतर आए।और उसे थाना लाकर हाजत में डाल दिये।

वही बक्सर एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने वायरल वीडियो देखने के बाद दरोगा रौशन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वही निलम्बित की अवधि में रौशन कुमार को सामान्य जीवन भत्ता प्रदान किया जाएगा। निलंबित की अवधि में जिला मुख्यालय में रहेंगे। वही युवक कमल कुमार को रिहा कर दिया गया।

आपको बता दे की शिक्षक कॉलोनी के कमल कुमार सिंह एक दिन पहले वाहन चेकिंग में पकड़े गए थे और हेलमेट नहीं पहनने तथा ड्राइविंग लाइसेंस नहीं रहने पर उनसे 11 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया था।
वही शनिवार को वे आईटीआई फील्ड के समीप खड़े थे और एक दिन पहले उन्हें जांच में पकड़ने वाले नगर थाना के दरोगा रौशन कुमार वहां से बिना हेलमेट के गुजर रहे थे। कमल ने उनसे हेलमेट नही पहनने का कारण पूछा और इससे दरोगा जी भड़क गए। इसके बाद खींचते हुए उसे थाने ले गए।और हाजत में डाल दिया था |

इसे भी पढ़े :—————

buxar upto date news

Related Articles

Back to top button