खाना बनाने के क्रम में गैस सिलेंडर से लगी आग, दो मासूम समेत कई झुलसे

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- औद्योगिक थाना क्षेत्र के गागौरा में गैस सिलेंडर से आग लगने से दो बच्चे समेत चार लोग झुलस गए। आनन फानन में ग्रामीण चोरों घायल को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र यादव की भवह बुधवार की सुबह अपने दो मासूम बच्चों के साथ खाना बना रही थी। तभी अचानक गैस सिलेंडर से रिसाव होने लगा।

med bed buxar copy
विज्ञापन

रिसाव होने के साथ किचन में भयंकर आग लग गई। आग की लपटें देखकर वीरेंद्र यादव बचाने के लिए पहुंचे तो वे भी आग की लपट में आ गए। मौजूद परिजनों ने आग लगते ही हो हल्ला किया तो आसपास के लोग पहुंच कर किसी तरह से आग पर काबू पाया। तब तक चारों गंभीर रूप से झुलस गए थे। आग में जले चारो परिजन क पहचान वीरेंद्र यादव, आरती देवी, तीन वर्षीय संजना कुमारी और डेढ़ वर्षीय शौर्य कुमार जख्मी हो गए।

बतादें की आगलगी के बाद मची अफरातफरी के बीच दीपक पांडेय को इसकी सुचना मिली| दीपक पांडेय के सराहनीय प्रयासों के कारण हीं औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने किसी दमकल कर्मी का निजी मोबाइल नंबर दीपक को उपलब्ध करवाया, जिससे दमकल कर्मियों को सूचित किया जा सका। विकराल होती आग की लपटों पर दमकल कर्मियों ने तत्काल ही काबू पा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button