चार बदमाशों ने लूट लिया पांच लाख रुपये

अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मंगलवार की देर रात पांच लाख रुपये लूट का मामला सामने आया है। वारदात औधोगिक थाना क्षेत्र की है। लूट बाइक सवार एक व्यक्ति के साथ हुई है।

चार बदमाशों ने लूट लिया पांच लाख रुपये

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिले में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मंगलवार की देर रात पांच लाख रुपये लूट का मामला सामने आया है। वारदात औधोगिक थाना क्षेत्र की है। लूट बाइक सवार एक व्यक्ति के साथ हुई है। जबकि लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बाइक से आए चार युवक थे। सूचना पर औधोगिक थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

शिकायतकर्ता सीएसपी संचालक के अनुसार वारदात रात करीब 8:30 बजे हुई। पीड़ित कैश लेकर विश्वामित्र कॉलोनी अपने घर जा रहा था। उसी वक्त दो बाइक से चार की संख्या में आए बदमाशों ने उसे रोक लिया और हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है। पीड़ित एटीएम से पैसा लेकर निकलने की बात कह रहा है। इतने पैसे एटीएम से निकलने संभव नहीं हैं। औद्योगिक थाने की पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़े :—————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button