मानसिक स्थिति खो चुके है पूर्व सीएम काके अस्पताल में इलाज की जरूरत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के विवादित बयान के बाद जनशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रबिन्द्र सिंह शाहाबादी ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वैसे में उनको इलाज की सख्त जरूरत है। add buxar

सरकार काके अस्पताल में भर्ती करा कर इलाज करवाये। शाहबादी ने कहा कि बीते दिनों जिस तरह सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री एक जाति को टारगेट कर आपत्तिजनक विवादित बयान दे रहे है। वैसे में लगता है कि वह पागल हो गए है, दिमाग से डिस्ट्रव आदमी को बिहार सरकार रांची के काके अस्पताल में इलाज कराए। हमको नही लगता कि एक सूबे के मुख्यमंत्री रह चुके मांझी इस तरह के बयान दे सकते है। वो कहि न कही उनका दिमागी हालत खराब हो गया है।श्री शाहबादी ने कहा कि या उनको ये लगता होगा की हम ब्राह्मण व सवर्ण को गाली देकर हम दोबारा मुख्यमंत्री हो सकते है वो उनका भ्रम है। हिन्दू समाज में पहले भी ब्राह्मण पूज्य थे। और आज भी पूज्य है।

अभी हमारा हिन्दू समाज में शादी ब्याह से लेकर श्राद्ध तक बिना ब्राह्मण के द्वारा नही हो पाता है। बल्कि आज कल मांझी जी के समाज के व्यक्तिय चन्द पैसे के लालच में दूसरे धर्म अपना रहे। जो जग जाहिर है। मांझी जी को चाहिये था कि पाकिस्तान के करांची जेल में बंद बिहार के बक्सर के छबि मुसहर को छोड़ाने के लिए बयान की जरूरत थी तो उसपर नही दे रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button