संपत्ति के लिए सौतेले भाई ने कर दिया बड़े भाई को चाकू घोपकर हत्या

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- धनसोई थाना क्षेत्र के छतौना गांव निवासी अरविंद कुमार सिंह के पहली पत्नी से जन्मा पुत्र चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू तियरा बाजार में स्थित मोटरसाइकिल के गैरेज में काम करता था। वही से उसके सौतेले छोटे भाई सुजीत कुमार ने उसे रिस्तेदारी में जाने का बहाना बना बाइक से लेकर निकाला।

med bed buxar copy
विज्ञापन

बाईक चन्द्रहास कुमार उर्फ छोटू चला रहा था। इसी क्रम में जैसे ही बाईक मुखराव पणियारी सड़क पर पणियारी गांव के समीप पहुचीं बाईक पर पीछे बैठा सौतेले छोटे भाई सुजीत ने अंधेरे का लाभ ले बड़े भाई सह चालक चन्द्रहास को रोका। फिर उस पर पर चाकू से हमला कर दिया। जब उसे पूरा इतिमिनान हो गया कि अब यह बचेगा नही तो सड़क पर उसे छोड़ बाइक लेकर फरार हो गया।

टहलने निकले ग्रामीणों की नजर जब गंभीर रूप से घायल युवक पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना कुढ़नी पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में प्राथमिकी इलाज कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस भेज दिया।परन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मरने से पहले भाई को बताया हत्यारा

पुलिस के अनुसार घायल युवक चन्द्रहास कुमार उर्फ छोटू ने पुलिस को बयान दिया है जिसमें घरेलु सम्पत्ति को लेकर उसके सौतेले छोटे भाई ने उसको चाकू घोंपा है। प्रभारी कुढ़नी थानाध्यक्ष जयप्रकाश राम ने बताया कि घायल युवक के फर्द बयान पर उसके सौतेला भाई सुजीत कुमार पर हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मरने से पहले घायल युवक ने अपने बयान में संपत्ति विवाद के चलते हत्या करने की बात बताई है।

कैमुर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बता दें कि घटनास्थल कैमुर थाना क्षेत्र में है। इसलिए पुलिस ने शव का भभुआ में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि आरोपी युवक की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button