पहले प्यार फिर शादी, अब कुएं में मिली महिला की शव, 11 महीने पहले हुई थी प्रेम विवाह

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- राजपुर थाना क्षेत्र के बारुपुर गांव स्थित कुएं में मंगलवार की दोपहर 21 वर्षीय महिला के शव मिलने से सनसनी फैल गई। कुए में पड़े महिला की शव से इतनी दुर्गंध निकल रही था कि शव के पास ग्रामीण जाने से बच रहे थे। लेकिन कुछ देरी में शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ कुए के पास लग गई। और शव को ले तरह तरह की चर्चाएं प्रारम्भ हो गई।ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पर राजपुर थाना को दी गई।सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कुएँ से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

med bed buxar copy
विज्ञापन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पायेगा।

बता दे जब तक शव कुंए के अंदर था तब तक ही अज्ञता बना रहा।जैसे ही महिला का शव कुंए से बाहर आया उसकी पहचान हो गई।ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि यह शव गांव के ही रीता देवी की है।बताया गया कि रीता देवी 21 वर्ष की शादी 11 महीने पहले बरूपुर के ही रामचंद्र साह के साथ हुई थी।दोनो एक एक दूसरे से प्रेम करते थे तो मामा द्वारा दोनो की शादी कर दी गई।बताया गया कि रीता देवी शादी से पहले पास ही के गाँव भरखरा अपने मामा के यंहा रहती थी।हालांकि महिला से अभी कोई बच्चा नही है। लेकिन रीता देवी ने खुद कुएं में गिर आत्म हत्या की है।या किसी ने इसकी हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया गया है।यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पायेगा।

वही पति रामचंद्र साह द्वारा बताया गया कि रामचंद्र साह ने बताया कि रीता देवी की दिमांगी हालत कुछ ठीक नही था।पिछले दो-तीन दिनों से गायब थी। उसने पुलिस को बताया है कि पत्नी के गायब होने के बाद कई जगह पर खोजबीन की गई थी लेकिन वह नहीं मिली। मंगलवार को उसकी शव कुएं में मिला है। वहीं इस मामले में रीता देवी की मायके वालों के द्वारा राजपुर थाना में कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है। शव राजपुर थाना क्षेत्र के भरखरा गांव के रहने वाले श्रीभगवान साह की 21 वर्षीय भगनी रीता देवी के रूप में हुई है। पुलिस इस घटना को ले विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button