जिंदा जलाकर हुई हत्या मामले में दो पर प्राथमिकी दर्ज

ads buxar

राजपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में जिंदा जलाकर हुई हत्या मामले में मृतका के पिता के द्वारा अपने दामाद और समधी के खिलाफ नामजद राजपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जिंदा जलाकर हुई हत्या मामले में दो पर प्राथमिकी दर्ज

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/राजपुर:- थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में जिंदा जलाकर हुई हत्या मामले में मृतका के पिता के द्वारा अपने दामाद और समधी के खिलाफ नामजद राजपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।[metaslider id=2268]

आवेदन के अनुसार मृतका के पिता टुनटुन राजभर ने आरोप लगाते हुए अपने दामाद सुनील राजभर एवं समधी वीरेंद्र राजभर पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा है कि आठ वर्ष पूर्व सुनिल की शादी हुई थी। तब से दहेज के लिए अक्सर प्रताड़ित और मारपीट की जाती थी। तब तक रविवार की सुबह मेरी बेटी की मौत की खबर मिली। जिसे जान-बूझकर इन लोगों के द्वारा जलाकर मार दिया गया है।

गांव के ग्रामीणों का कहना है कि शनिवार की शाम संध्या देवी किसी से मोबाइल से बात कर रही थी। जिसको लेकर इसके पति द्वारा विरोध किए जाने पर दोनों के बीच विवाद हो गया था। समझाने के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन, रविवार की सुबह जब पति और ससुर बाहर चले गए तो उसके द्वारा स्वयं किरोसिन छिड़ककर आग लगा दिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि लिखित आवेदन प्राप्त होते ही हत्या एवं दहेज को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है।मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़े :—————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button