गन्दी बात करने वाले दारोगा एसएसी-एसटी एक्ट में जेल

महिला सिपाही से गन्दी बात करने वाले बीएमपी के दारोगा को डुमरांव पुलिस ने रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।और महिला आरक्षी अनुसूचित जाति से है। इस वजह से दारोगा के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

[metaslider id=2268]

गन्दी बात करने वाले दारोगा एसएसी-एसटी एक्ट में जेल

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-महिला सिपाही से गन्दी बात करने वाले बीएमपी के दारोगा को डुमरांव पुलिस ने रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।बता दे कि डुमरांव स्थित बीएमपी 4 की महिला सिपाही से फोन पर अश्लील बात एवं जिस्म की सौदा करने वाले वाले दारोगा की गिरफ्तारी के साथ ही डुमरांव बीएमपी चार में खलबली मच गयी।

जैसा कि विदित है कि बीएमपी चार के दारोगा सत्येन्द्र प्रसाद एक सप्ताह पहले महिला सिपाही के साथ मोबाइल पर अश्लील बात किये। इसपर महिला सिपाही ने उन्हें सीनियर होने के नाते नसीहत दी। लेकिन, दारोगा का मनोबल बढ़ता गया। दारोगा महिला सिपाही पर कई तरह का दबाव बनाने लगा। रविवार की शाम टीम आरोपित दारोगा और पीडि़त महिला सिपाही सहित गवाहों को लेकर थाना पहुंची। पहले आरोपित दारोगा को एक कमरे में रखा गया। जैसे ही महिला सिपाही का बयान दर्ज कर लिया गया। इसके बाद डुमरांव पुलिस ने दारोगा को थाने के हवालात में डाल दिया गया।
व्यवहार न्यायालय के एडीजे एक कोर्ट ने आरोपित बीएमपी के दरोगा सत्येंद्र प्रसाद को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।ads buxar

अपर लोक अभियोजक शिवकुमार राम ने बताया कि महिला आरक्षी अनुसूचित जाति से है। इस वजह से दारोगा के विरुद्ध एससी-एसटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन पर आइपीसी की धारा 354, 504, 506, 509, और 31 आरसडब्लू लगाई गई है।

इसे भी पढ़े :—————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook