भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी

औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी बसौली गांव का है जहां भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। गोलीबारी की इस घटना में एक पक्ष के 5 लोगों को गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

ads buxarभूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण के कारण देश में लॉक डाउन जारी है तो वहीं कुछ लोग खूनी खेल खेलने से भी बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी बसौली गांव का है जहां भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई।

गोलीबारी की इस घटना में एक पक्ष के 5 लोगों को गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को बक्सर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले में पीड़ित पक्ष ने बताया कि जमीन की मापी करने के बाद जैसे ही वह लोग वापस आ रहे थे तभी अचानक दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया और गोलियों की बरसात शुरु कर दी। गोलीबारी की इस घटना में 5 लोगों को मौके पर गोली लग गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया।

प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर

सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सक बीएन चौबे ने बताया कि जिन पांच लोगों को गोली लगी है उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची औद्योगिक थाना की पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया और मामले की तफ्तीश में जुट गई। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच रंजिश हुई है। पुलिस के मुताबिक छोटकी बसौली गांव के मुसाफिर यादव और राम सागर यादव के बीच यह झड़प हुई है। उन्होंने बताया कि कुल 5 लोगों को गोली लगी है जिन का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है और मामले की तफ्तीश की जा रही।

इसे भी पढ़े :—————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button