जमीनी विवाद में पंचायती करने आए ससुर का तलवार से काट दिया हाथ

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव में जमीनी विवाद को लेकर पहले भाई ने भाई और उसके साले की जमकर पिटाई कर दी। वहीं इस मामले को लेकर पंचायती करने आई जख्मी भाई के ससुर को भाइयों ने मिलकर तलवार से हाथ काट कर अलग कर दिया। जख्मी युवक छोटकी बसौली का रहने वाला रामाश्रय यादव बताया जाता है।

बताया जाता है कि कुलड़िया का रहने वाला ओमप्रकाश यादव का अपने ही भाई के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। जहाँ सोमवार को ओमप्रकाश का अपने भाई राजू यादव, राजकुमार यादव, जयप्रकाश यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद हो गया। विवाद को लेकर ओमप्रकाश यादव अपने साले कमल कुमार के साथ पिकअप पर बैठकर मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कराने जा रहा था। जैसे ही दोनों आईटीआई फील्ड के समीप पहुँचे तो ओम प्रकाश यादव और उसके साले कमल कुमार को उसके भाई राजू यादव जयप्रकाश यादव राजकुमार यादव ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी। जिसमें दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को इलाज के लिए रेफर कर दिया.

मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके परपहुंचकर मामले की जांच में जुट गई

इसी बीच मंगलवार की दोपहर इस मामले को लेकर ओम प्रकाश यादव के ससुर रामाश्रय यादव कुल्हड़िया पहुंचे। जहाँ विवाद को खत्म करना चाहा तो ओम प्रकाश यादव के भाई राजू यादव, राजकुमार यादव और जयप्रकाश यादव ने उन पर तलवार से वार कर दिया। जिसमें उनका एक हाथ कट कर अलग हो गया। इसके बाद सभी ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई की। किसी तरह स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को नाजुक देखते हुए उन्हें बनारस रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके परपहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताय की जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है, एक युवक का हाथ कट गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

इसे भी पढ़े :—————————————

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button