किसान को छाती में गोली मार कर हत्या,गाँव में दहशत

pinki pathak
—–विज्ञापन—–

किसान को छाती में गोली मार कर हत्या,गाँव में दहशत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-जिला में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है हत्या डकैती चोरी लूट की घटनाएं दिन-ब-दिन जिस रफ्तार से बढ़ रही है अगर ठोस पहल नहीं हुई तो कानून व्यवस्था के लिए गंभीर खतरा पैदा हो सकता है अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाना बहुत जरूरी हो गया है| नया मामला मुरार थाना का है जहा रात को एक किसान को गोली मार कर हत्या दिया गया है |

मुरार थाना क्षेत्र में एक किसान को हत्या कर देने की मामला सामने आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के फाफदर गांव के बधार में एक शव देकर लोगो मे हड़कंप मच गया। वहीं मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के स्वर्गीय मोती पासवान के पुत्र देव शरण पासवान (60वर्ष) के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने किसान को छाती में गोली मारकर हत्या कर दिया है।जब गांव के लोग सुबह में किसी काम से बधार में गये तो जब शव को देखा तो देखते ही रह गये। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया।

वही, थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये और मामले की जांच में जुट गए। थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि विभिन्न बिंदुओं पर ध्यान रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। हत्या किसने की हैं यह स्पष्ट नही हो पाई हैं। वह घटना के बाद पुलिस के खिलाफ ग्रामीण नारेबाजी कर रही हैं।

इसे भी पढ़े :———-

buxar upto date news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button