फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता तथा सम्मान समारोह का आयोजन

सदर प्रखंड के चुरमनपुर स्थित ट्रिनिटी कॉन्वेंट स्कूल मे फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता तथा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता तथा सम्मान समारोह का आयोजन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- सदर प्रखंड के चुरमनपुर स्थित ट्रिनिटी कॉन्वेंट स्कूल मे फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता तथा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सदर अस्पताल बक्सर के डॉक्टर इमरान खान और डॉक्टर हिमांसु पांडेय तथा विद्यालय के निदेशक धीरज पांडेय ने सँयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया ।

अपने उदबोधन में डॉक्टर खान ने बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गए कार्यक्रमों की जमकर सराहना की । उन्होंने बताया कि शुरुआती स्तर पर ही बच्चों को आने वाले प्रतियोगी परीक्षाओं के साथ-साथ अन्य प्रतियोगिताओं के लिए तैयार करना विद्यालय परिवार का एक महत्वपूर्ण और बेहतरीन कार्य है ।

इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में अव्वल आये विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया। रिले रेस, गणित दौड़, 100 मीट. दौड़, म्यूजिक गेम तथा क्विज जैसे अन्य खेलो का आयोजन विद्यालय के द्वारा किया गया था, इन खेलों में बेहतर करने वाले सभी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉक्टर हिमांसु पांडेय ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए छोटे बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गए कार्यक्रम की जमकर सराहना की।

ग्रामीण बच्चों को जिज्ञासु बनाने के लिए बच्चों को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने की बात कही

कार्यक्रम का संचालन वर्ग सात की विद्यार्थी श्रेया तथा स्वागत भाषण वैष्णवी चौबे ने किया। अपने उदबोधन में विद्यालय के निदेशक धीरज पांडेय ने बताया कि ग्रामीण परिवेश में बच्चों को बेहतर बनाने के लिये यह विद्यालय अपना उत्कृष्ट देने का कार्य कर रहा है। विद्यालय के अकैडमिक इंचार्ज पंकज पांडेय ने ग्रामीण बच्चों को जिज्ञासु बनाने के लिए बच्चों को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने की बात कही ।

बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गए कार्यक्रम को देखने के लिए बच्चों के अभिभावक समेत कई लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन अंकु सिंह ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन संस्थान के उप निदेशक धर्मेंद्र पांडेय ने किया । इस अवसर पर शिक्षक , मनीष पांडे, वैष्णवी,अनुप्रिया, पुजा, ओम प्रकाश, शालिनि, कामिनी, सुप्रिया, विशाल, मधु, तेजनारायण, अंजली तथा प्रिति मौजूद थे।

इसे भी पढ़े :——————————-

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button