मशहूर मुनीम सह समाजसेवी महताब आलम का आकस्मिक निधन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- शुक्रवार सुबह शहर के मशहूर मुनीम सह समाजसेवी महताब आलम का आकस्मिक निधन से जिले में शोक की लहर दौड़ गई| इस सम्बंध में जानकारी देते हुए साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि विगत तीन महीने पूर्व महताब साहब का इलाज उनके अस्पताल में किया गया था तब वे बिल्कुल स्वस्थ हो कर अपने घर चले गए। इस बीच उनसे कई बार बातें भी होती रही। लेकिन,बीती रात हृदय गति रुकने की वजह से समाजसेवी महताब आलम साहब का निधन हो गया।student lone buxar

डॉ दिलशाद आलम ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनके नही रहने से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि वे अपना अधिकतर समय समाज कल्याण के कामों में खर्च करते थे। उन्होंने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा विधवाओं की भलाई के लिए किए जा रहे नेक काम में भी उनका भरपूर सहयोग फाउंडेशन को मिलता रहता था। डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि उनके निधन पर साबित खिदमत फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य दुखित है।

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में साबित खिदमत फाउंडेशन हर सम्भव मदद करने के लिए महताब साहब के शोकाकुल परिजनों के साथ खड़ा है। वही डॉ दिलशाद आलम ने उनके दिवंगत आत्मा की शांति के लिए फाउंडेशन की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने वालों में साबित खिदमत फाउंडेशन के सदस्य डॉ खालिद,अरशद,आजम,मुर्शिद,हरेंद्र यादव,समर,अरुण,समाजसेवी साबित रोहतस्वी, डॉ निसार अहमद आदि शामिल रहें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button