स्नातक प्रथम वर्ष के प्रथम सूची के आधार पर नामांकन की बढ़ी समय

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय आरा के अंतर्गत आने वाले सभी अंगीभूत, सम्बद्ध महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष के प्रथम सूची के आधार पर नामांकन की तिथि को विस्तारित करते हुए आगामी 2 सितंबर तक कर दिया गया है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉक्टर सिध्देश्वर नारायण सिंह के तरफ से जारी सूचना के आलोक में वैसे सभी छात्र जिनका नाम नामांकन की प्रथम सूची में आया है वह आगामी 2 सितंबर तक संबंधित महाविद्यालयों में पहुंचकर नामांकन करा सकेंगे। बता दे कि विश्वविद्यालय के तरफ से पहले 28 अगस्त 2021 तक ही नामांकन के लिए समय दिया गया था।

बताया जा रहा है कि छात्रों की बढ़ती भीड़ तथा बीच में पर्व-त्योहारों के कारण छुट्टियां हो जाने की वजह से तिथि को विस्तारित का निर्णय लिया गया है।

नामांकन के लिए हो रही छात्रों की भारी भीड़

वीर कुँवर सिंह विश्विद्यालय अंतर्गत आने वाले सभी कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में नामांकन के लिए रोजाना छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ जुट रही है।

बता दें कि नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के बाद छात्र-छात्राओं का मेरिट लिस्ट जारी कर दिया गया है। नामांकन के लिए स्कूलों में मारा-मारी थी। लेकिन, नामांकन की तिथि आगामी 2 सितंबर किये जाने के बाद छात्र-छात्राओं को राहत मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button