नर्सिंग,फार्मेसी, पारामेडिकल में नामांकन शुरू

नर्सिंग काउंसिल ऑफ इंडिया के सर्वे में देश में अभी 5 लाख नर्सिंग डिग्रीधारियों की आवश्यकता है

फार्मेसी, पारामेडिकल, पॉलिटेक्निक, एग्रीकल्चर, बीएड, होटल मैनेजमेंट भी रोजगार परक कोर्स है। यह कहना है बक्सर स्टेशन रोड स्थित न्यू सर्विसेज के संस्थापक अमित मिश्रा का।

नर्सिंग,फार्मेसी, पारामेडिकल में नामांकन शुरू

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/विज्ञापन:- नर्सिंग काउंसिल ऑफ इंडिया के सर्वे में देश में अभी 5 लाख नर्सिंग डिग्रीधारियों की आवश्यकता है और इस सेक्टर में पर्याप्त नौकरियां भी है। इसके अलावा फार्मेसी, पारामेडिकल, पॉलिटेक्निक, एग्रीकल्चर, बीएड, होटल मैनेजमेंट भी रोजगार परक कोर्स है। यह कहना है बक्सर स्टेशन रोड स्थित न्यू सर्विसेज के संस्थापक अमित मिश्रा का।

med bed buxar copy
विज्ञापन

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि उपरोक्त कोर्स करने के बाद पर्याप्त रोजगार उपलब्ध है उसके साथ स्वयं का व्यवसाय भी किया जा सकता है सभी कोर्स में नामांकन देश के प्रतिष्ठित कॉलेज में संस्था द्वारा हो रही है जिसका प्रथम चरण का काउन्सलिंग अगस्त अंत तक चलेगा। इस दौरान श्री मिश्रा ने सी. बी.एस.ई बोर्ड में उत्तीर्ण छात्रों को शुभकामनाएं दी और बताया कि किसी भी प्रकार की नामांकन, काउंसलिंग, स्कोप एवं छात्रवृत्ति तथा स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की जानकारी के लिए छात्र-छात्रा तथा अभिभावक ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं।

आगे श्री मिश्रा द्वारा बताया गया कि हमारी संस्था में छात्रों को पाठ्यक्रम से संबंधित समुचित जानकारी दी जाएगी। जिसका लाभ बेहतर कैरियर विकल्प द्वारा अपना भविष्य सुधार सकते हैं। छात्र-छात्राओं एवं अभिभावक ज्यादा जानकारी के लिए संस्था का मोबाइल नंबर 7250556901 पर संपर्क कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े :————————————–

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button