ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

ट्रेन के चपेट में आने से अधेड़ की मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/डुमरांव:- ट्रेन के चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। वह अहले सुबह वाराणसी जाने के लिए अपने गांव से निकले थे। डुमरांव स्टेशन के टिकट घर के समीप अप मेन लाइन में ट्रैक पार करते समय जुता खुल कर पैर से निकल गया, वही जुता उठाने के दौरान नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना सुबह लगभग 06:15 बजे की बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही रेल यात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, जीआरपी के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के पास मिले कागजातों के आधार पर शव की पहचान की तथा उनके परिजनों को सूचित किया ।

मृतक का पहचान कोरानसराय थाना क्षेत्र के मुगांव गांव के निवासी स्व. हित नारायण राय के पुत्र रंगजी राय उम्र लगभग 55 वर्ष के रूप में होइ। मृतक को एक पुत्र तथा 3 पुत्री है। उनका परिवार फिलहाल अभी वाराणसी में ही रहता है ।

बताया जा रहा है कि वह सुबह घर से वाराणसी जाने के लिए घर से डुमरांव स्टेशन के लिए निकले थे। वही डुमरांव टिकट घर के समीप रेलवे ट्रैक पर करने के दौरान उनका पैर का जूता खुल गया और वह वही जूता पहनने लगे।जब तक नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस वही से पार कर गई। जिसके चपेट में ये भी आ गए।वही घटनास्थल स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की खबर सुन परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

इसे भी पढ़े :———–

buxar upto date news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button