ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, नही हुई पहचान

सुबह किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई । अधेड़ व्यक्ति का उम्र लगभग 60 वर्ष बताया जा रहा है । हलाकि अभी तक पहचान नही हो पाई है |

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, नही हुई पहचान

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- आज सुबह किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई । अधेड़ व्यक्ति का उम्र लगभग 60 वर्ष बताया जा रहा है ।घटना दानापुर मंडल के डुमराव स्टेशन से लगभग एक किलोमीटर पश्चिम उपकारी ब्रह्म बाबा स्थान के पास हुई है |

स्टेशन मास्टर से प्राप्त मेमो के अनुसार सुबह 08:50 में 63233/509 पटना-वाराणसी मेमू पैसेंजर ट्रेन के लोको पायलट ने पोल संख्या 646/15-17 अप एवं डाउन लाइन के बीचों बीच एक बॉडी होने की सूचना दी । घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुनील सिंह तथा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी रामायण सिंह के साथ रेल यात्री कल्याण समिति डुमरांव के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन घंटो प्रयास के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी ।

बताया जा रहा है की ट्रेन की चपेट में आने से मृतक के सिर में गहरे जख्म का निशान बन गया था तथा उसका बायां पैर कटकर शरीर से अलग हो गया था । जो घटनास्थल के पास ही डाउन ट्रैक में पड़ा हुआ मिला । वहीं मृत व्यक्ति क्रीम कलर का कुर्ता, काला रंग का इनर, सफेद रंग की गंजी तथा लूंगी पहना हुआ था । साथ ही उसके शरीर के पास एक मटमैला रंग का ऊनी चादर पड़ा हुआ था ।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

इसकी पुष्टि करते हुए रेल थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर लाया गया है तथा मृत व्यक्ति के पहचान की कोशिश की जा रही है ।

इसे भी पढ़े :———————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button