डुमरांव में नगर परिषद की लापरवाही से बढ़ी संक्रमण फैलने की संभावनाएं

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से आज पूरा देश जूझ रहा हैं इस दौरान आए दिन संक्रमण के मामलों में हो रहे बेतहाशा वृद्धि से चिंतित सरकारें इसके रोकथाम के लिए तरह तरह की उपाय कर रही है। वही इस कोरोना संकट काल में डुमराँव नगर परिषद अपने लापरवाहियों से बाज नहीं आ रहा। student lone buxar

लापरवाही का आलम यह है कि नगर के विभिन्न मोहल्लों में नप कर्मचारियों के द्वारा गटर से कचरा तो निकाल लिया जाता है लेकिन उसका समय से उठाव नही कराया जाता। जिसके दुर्गंध से आसपास का वातावरण दूषित हो रहा और स्थानीय लोग संक्रमण फैलने के डर से दहशत में जी रहे हैं। तस्वीरों में जो कचरा दिख रहा है यह डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 15 का दृश्य है। जहाँ नप के लापरवाही साफतौर पर देखी जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक नगर परिषद को बार बार सूचना देने के बाद भी कचरों को उठवाया नही जाता जिससे वापस वही कचरा फिर से उसी गटर में चला जाता है।

बहरहाल,भ्रष्टाचार में लिप्त डुमराँव नगर परिषद की यह कोई नई कहानी नही है बल्कि,नप कर्मचारी कागजों पर पैसे बनाने के चक्कर में लापरवाही बरतना अपनी आदत बना चुके हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button