कोरोना के दौरान डॉ दिलशाद ने गरीबो की मदद किया काबिले तारीफ है

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संस्थान द्वारा दिल्ली में बुलाकर डॉ दिलशाद को सम्मानित किया

उद्घाटनकर्ता राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि कोरोना के दौरान जिस तरह डॉ दिलशाद ने गरीबो की मदद किया काबिले तारीफ है।

कोरोना के दौरान डॉ दिलशाद ने गरीबो की मदद किया काबिले तारीफ है

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- कोरोना काल के समय लॉकडाउन के दौरान डॉ दिलशाद द्वारा 51 विधवाओं को गोद लेकर राहत सामग्री व अन्य जरूरत की सामग्री साबित खिदमत फाउंडेशन के तत्वाधान में वितरण किया गया और जिले के विभिन्न दलित बस्तियों में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। जिसको लेकर अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संस्थान द्वारा दिल्ली में बुलाकर डॉ दिलशाद को सम्मानित किया गया।

वही हाल के दिनों में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा पटना में सम्मानित किया। जिसको लेकर साबित खिदमत फाउंडेशन द्वारा अपने चीनी मिल स्थित कार्यालय परिसर में लैब उद्घाटन सह कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे कोरोना काल में लगातार समाज सेवा व पत्रकारिता के क्षेत्र में बेहतर कार्य किया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में डॉ दिलशाद की छवि दिनोदिन समाजिक कार्यों में बढ़ती जा रही है और हर गरीब व असहाय की मदद करने की बदौलत बेहतर मोकामा प्राप्त कर रहे है | वही उद्घाटनकर्ता राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि कोरोना के दौरान जिस तरह डॉ दिलशाद ने गरीबो की मदद किया काबिले तारीफ है। वही जिले के सभी पत्रकारों ने भी अपनी जान की परवाह किये वगैर हर मुद्दे को उठाते रहे है कार्यक्रम में डॉ मनोज यादव, श्रवण तिवारी, लता श्रीवास्तव, हामिद रजा खान, निसार अहमद समेत कई लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन संस्था के सचिव साबित रोहतस्वी ने किया।

इसे भी पढ़े :——————————————

बिहार की सभी जिलो की खबरे पढने और देखने के लिए क्लिक करे

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button