कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

भोजपुर जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व महासचिव और जिले के गेरुआबांध गाँव निवासी राम नारायण पांडे का आज निधन हो गया। स्वर्गीय राम नारायण पांडे 83 वर्ष के थे और और कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी। उनका इलाज चल रहा था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- भोजपुर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव और जिले के गेरुआबांध गाँव निवासी राम नारायण पांडे का आज निधन हो गया। स्वर्गीय राम नारायण पांडे 83 वर्ष के थे और और कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी। उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई परिवार में मायूसी का माहौल कायम हो गया। खबर को सुनकर गांव और आसपास के लोग भी पहुंचने लगे।

गांव में जुटी भारी भीड़ द्वारा अंतिम दर्शन के बाद उनके पार्थिव शरीर को बक्सर स्थित चरित्रवन के श्मशान घाट पर लाया गया, जहां कई कांग्रेसी नेताओं ने पहुंचकर अंतिम दर्शन की और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान परिवार के अलावे भारी संख्या में पंहुचे उनके रिश्तेदारों ने भी उनका अंतिम दर्शन किया। सभी ने उन्हें प्रखर व्यक्तित्व वाला व्यक्ति बताया।

नम आंखों से परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने अविभावक और परिवार के सदस्य के रूप में हमें बहुत कुछ दिया, साथ ही समाजिक सरोकार से जुड़कर सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर भी सबका सम्मान बढ़ाया। खुद से ज्यादा उन्हें दूसरों की चिंता होती थी। उनके जाने का हमें बहुत दुःख है। वे सदा लोगों के दुख-सुख में शामिल रहते थे और लोगों की मदद करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होती थी। उन्होंने अपने स्वभाव की सहजता से लोगों के दिलों में एक ऐसी पहचान बनाई है जो हमेशा हमें उनकी याद दिलाएगी।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

कांग्रेसी नेता स्वर्गीय राम नारायण पांडे, स्वर्गीय रामपूजन पांडेय के चार पुत्रों में दूसरे स्थान पर थे। वे भोजपुर जिला कांग्रेस कमिटी के पूर्व महासचिव भी थे। सामाजिक और राजनीतिक दोनों स्तर पर उन्होंने काम किया था जिसके कारण वह काफी लोकप्रिय भी थे।

इसे भी पढ़े :—————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button