भोजन बनाने के दौरान झुलसी विवाहिता, ईलाज के दौरान मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/राजपुर :- थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव के रहने वाले सत्येंद्र चौहान पिता रविन्द्र चौहान की पत्नी शोभा देवी खाना बनाने के दौरान झुलस गई।जिससे उनकी मौत हो गई।
इस संबंध में अपनी आपबीती सुनाते हुए मृतक शोभा देवी के परिजनों ने बताया कि विगत 2 वर्ष पहले जगदीशपुर गाँव के रहने वाले विनोद चौहान की पुत्री शोभा की शादी राजपुर थाना के सरेंजा गांव के रहने वाले सत्येंद्र चौहान के साथ बड़ी धूमधाम के साथ किया गया था.

वही सूत्रों को माने तो ससुराल वालों ने दहेज के लिए मंगलवार की सुबह उसे घर के सभी सदस्यों ने मिलकर मारपीट कर केरोसिन छिड़ककर उसे जिंदा जला कर हत्या कर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई .

इस घटना की खबर गांव के ही लड़की के पिता के रिश्तेदारों द्वारा देर शाम 6:00 बजे उसके पिता को सूचना दी गई.जब तक लड़की के पिता इसके घर पहुंचते इससे पहले परिजन शव को ठिकाने लगाने के लिए श्मशान घाट ले जा रहे थे. तभी पिता द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर राजपुर और मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने बीच रास्ते से ही चरित्रवन से शव को अपने कब्जे में ले लिया .जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वही लड़के पक्ष के परिजन फरार हैं. घटना के बाद लड़की पक्ष के लोगों में काफी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है .समाचार लिखे जाने तक अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़े :—–

Related Articles

Back to top button